Tuesday, January 21, 2020

"PUBG मोबाइल ई-स्पोर्ट्स प्लेयर तन्मय सिंह ने एक विशेष बातचीत


"PUBG मोबाइल ई-स्पोर्ट्स प्लेयर तन्मय सिंह ने एक विशेष बातचीत
AVID PUBG मोबाइल प्रो गेमर ( तन्मय सिंह ) का कहना है कि यह उस तरह के प्रचार का हकदार है जो इसे मिल रहा है

तन्मय का कहना है

तन्मय का कहना है की COD, PUBG मोबाइल की लोकप्रियता को कभी भी हरा नहीं पाएगी। PUBG के पास वर्तमान में एक बहुत बड़ा दर्शक वर्ग है और दिन-प्रतिदिन इसकी लोकप्रियता बस बढ़ती जा रही है। PUBG को मात देने के लिए, COD को कुछ नया लेकर आना होगा, जिसके लिए PUBG का अभी अभाव है




PUBG मोबाइल इस बात का हकदार है कि यह अभी हो रहा है और ड्यूटी मोबाइल की कॉल जल्द ही अपनी लोकप्रियता को हरा नहीं पाएगी, "PUBG मोबाइल ई-स्पोर्ट्स प्लेयर तन्मय सिंह ने एक विशेष बातचीत में कहा। उन्हें लोकप्रिय रूप से स्काउट, सिंह के रूप में जाना जाता है। एक पेशेवर PUBG मोबाइल गेमर जो Fnatic India के लिए खेलता है। वह एक IGL (इन-गेम लीडर) है, जिसका अर्थ है कि वह एक टूर्नामेंट के दौरान किए गए सभी कॉल्स के पीछे जिम्मेदार है!



खेल और ई-स्पोर्ट्स के भविष्य के बारे में उनके विचार हैं।
भारत में। जबकि अधिकांश लोग दावा करते हैं कि पीसी गेमिंग मोबाइल गेम से अधिक लोकप्रिय होना चाहिए, तन्मय को लगता है कि मोबाइल गेमिंग अभी भी इस तथ्य के कारण अधिक लोकप्रिय है कि यह अधिक सुलभ है। पीसी गेमिंग के लिए एक सभ्य कंप्यूटर सेटअप की आवश्यकता होती है जिसकी कीमत लगभग रु। हो सकती है। 1 लाख। मोबाइल गेम्स जैसे PUBG मोबाइल और कॉल ऑफ ड्यूटी: मोबाइल, दूसरी ओर, लगभग 15,000 रुपये से 20,000 रुपये तक की लागत वाले स्मार्टफोन पर बहुत आसानी से चल सकता है।



अगर कोई प्रशंसक आश्चर्यचकित हो, तो सिंह ज्यादातर अभ्यास करता है। अपने Apple iPhone XR ई-आईओएस प्लेटफॉर्म उसके लिए अधिक आरामदायक है लेकिन वह सोचता है कि वनप्लस 7 टी आपको शानदार गेमिंग अनुभव भी दे सकता है। हालांकि, स्काउट ने कहा कि अधिकांश ई-स्पोर्ट्स खिलाड़ी कम ग्राफिक्स सेटिंग्स में खेलते हैं ताकि उच्च फ्रैमेट्स प्राप्त करने के लिए PUBG मोबाइल खेलने के लिए भुगतान करना काफी दिलचस्प लगता है।


लेकिन यह उतना सरल नहीं है जितना लगता है।

तन्मय, एक IGL होने के नाते,  दिमाग पर बहुत दबाव है। उसे लगता है कि जब आप Fnatic जैसी टीम के लिए खेल रहे होते हैं, तो आपके नाम के साथ एक ब्रांड नाम जुड़ा होता है। जब आप एक कॉलेज टूर्नामेंट के लिए खेलते हैं, तो आपके लिए कुछ लोग खुश होते हैं। हालाँकि, जब Fnatic जैसी टीम के लिए खेल रहे हैं, तो पूरी दुनिया आपको देखती है PUBG मोबाइल को 2017 में वापस लॉन्च किया गया था और तब से यह खेल सहस्त्राब्दियों के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया है। कॉल ऑफ ड्यूटी: लोकप्रिय मोबाइल गेमिंग टाइटल के मुकाबले के लिए मोबाइल को हाल ही में बैटल रॉयल मोड के साथ लॉन्च किया गया था।




ऐसे ही रोचक और इंट्रेस्टिंग जानकारियों के लिए लाइक और फॉलो के बटन को दबाना बिल्कुल ना भूलें| धन्यवाद

No comments:

Post a Comment