Tuesday, January 21, 2020

PUBG मोबाइल: 2020 में आने वाले पाँच संभावित और बेहद आकर्षक अपडेट ।

PUBG मोबाइल: 2020 में आने वाले पाँच संभावित और बेहद आकर्षक तरीके और अपडेट।

अब PUBG नए साल यानी 2020 में कुछ नए फीचर्स जोड़ने जा रहा है, जो यूजर्स को एक बार फिर आकर्षित करेगा। आइए हम आपको बताते हैं कि उनके साथ क्या हो सकता है।


1.ड्रोन

पहली बात ड्रोन है। यह कहा जा रहा है कि अब PUBG डिवेलपर्स पब गेम में कुछ नए ड्रोन जोड़ सकते हैं, जिन्हें यूजर्स PUBG गेम खेलते समय इस्तेमाल कर पाएंगे और वे पहले से भी ज्यादा इसका आनंद लेंगे।



2. डेथमैच मैप

अब तक गेमर्स ने टीम डेथमैच पर नए और रोमांचक खंडहर देखे हैं। अब इसमें एक नया नक्शा भी सुना जा रहा है, जिसमें से इस विधा को अंतिम रूप दिया जाएगा। यह देखना बाकी है कि गेमर्स इस नए लुक को कितना पसंद करते हैं।



3. (90Hz/120Hz रिफ्रेश मोड)

हमने इस वर्ष 90Hz और 120Hz रिफ्रेश दरों वाले फोन देखे हैं, लेकिन दुख की बात है कि PUBG मोबाइल अभी भी 60fps पर अटका हुआ है। हालांकि यह आसान नहीं है, हमने कई ऐसे गेम वर्जन के स्क्रीनशॉट देखे हैं, जिनमें हाई रेट रिफ्रेश रेट काम करता है। इस वजह से, हम आशा करते हैं कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेलों को भी उच्च दर यानी 90 हर्ट्ज/120 हर्ट्ज की ताज़ा दर दी जा सकती है।



4 :- Erangel 2.0

Erangel 2.0 लंबे समय से अफवाहें फैला रहा है कि PUBG मोबाइल में एक नया नक्शा आ सकता है। इस नए नक्शे के बारे में लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म था। अब इस नए मैप का टीज़र यानी Erangel 2.0 भी कुछ जगहों पर देखा गया है। ऐसी स्थिति में, ऐसा लगता है कि आने वाले समय में, गेम डेवलपर्स PubG मोबाइल में इस नए मैप Erangel 2.0 को शामिल कर सकते हैं।



5 :- कलर ब्लाइंड मोड

टेनसेंट गेम्स में ग्लोबल पब्लिशिंग के महाप्रबंधक विन्सेंट वांग ने स्प्लिट ग्लोबल फ़ाइनल में इस साल के PUBG मोबाइल क्लब ओपन 2019 में घोषणा की कि, 2020 में, खेल में एक नया कलर ब्लाइंड मोड जोड़ा जाएगा। वांग ने कहा कि इस नए फीचर से गेम को ज्यादा गेमर्स तक पहुंचने और बिजनेस बढ़ाने में मदद मिलेगी।



ऐसे ही रोचक और इंट्रेस्टिंग जानकारियों के लिए लाइक और फॉलो के बटन को दबाना बिल्कुल ना भूलें|धन्यवाद

No comments:

Post a Comment